धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज हो : वीरेश शांडिल्य

Read Time:4 Minute, 18 Second

धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज हो : वीरेश शांडिल्य
हिमाचल में खालिस्तानी व भिंडरावाला समर्थको को देखते ही गोली मारने के आदेश दें सीएम जयराम ठाकुर
अगर दम है तो टाइम रखकर झंडा लगाने आएं तथाकथित खालिस्तान समर्थक
सोलन : धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तान का झंडा लगाने व दीवारों पर खालिस्तान लिखने वाले तथाकथित खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर देशद्रोह का मामला दर्ज करने के आदेश दें और हिमाचल विधानसभा में कानून यह कानून भी पारित करें उपरोक्त शब्द आज एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने इस घटना के बाद जारी प्रेस बयान में कही । शांडिल्य ने कहा खालिस्तान व भिंडरावाला समर्थकों को देखते ही गोली मारने के आदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देंगे पड़ेंगे तभी यह तथाकथित कट्टरपंथी सर उठाना बंद करेंगे। उन्होंने कहा किसी कीमत भी हिमाचल का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा । 
वीरेश शांडिल्य ने कहा कि धर्मशाला की एसपी के मुताबिक खालिस्तान के झंडे लगाने वालों के खिलाफ मामूली धारा में मामला दर्ज किया गया जो कि हिमाचल प्रदेश खुले स्थान (विकृति निवारण) अधिनियम,1985 के तहत मामला किया गया जो बेहद गलत है ऐसे कट्टरपंथियों के खिलाफ देशद्रोह की धारा 124-ए के तहत मामला दर्ज किया जाए ताकि इन्हे सबक मिले और अगली बार ऐसी घटना करने से पहले कोई सौ बार सोचें । शांडिल्य ने इस बारे देशद्रोह की धारा लगाने बारे एक पत्र हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व डीजीपी को भेजा है ।
वीरेश शांडिल्य ने एक बार फिर दोहराया कि ऐसी घटनाओं को हल्के में नहीं लेना चाहिए और सरकार को इसको लेकर सख्त आदेश देने चाहिए । बता दीं पिछले हफ्ते शांडिल्य ने सिख फॉर जस्टिस की धमकी को स्वीकार करते हुए शिमला में रिज के समीप उपायुक्त कार्यालय के बाहर खालिस्तान का झंडा जलाया था व खालिस्तानी आतंकियों को मुहतोड़ चेतावनी देवभूमि की धरती से दी थी ।
शांडिल्य ने ऐसा करने वाले कट्टरपंथियों को चेतावनी दी है कि अगर वह असल के आतंकी है तो टाइम रखकर खालिस्तान के झंडे लगाने आएं । उन्होंने कहा फ्रंट ऐसे लोगों से दो – दो करने के तैयार है । वहीं शांडिल्य ने कहा इस मामले में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल वीसे बात हुई है व इस बारे जल्द फ्रंट का शिष्टमंडल डीजीपी हिमाचल से मुलाकात करेगा । उन्होंने कहा इस बारे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी खालिस्तानियों पर नकेल कसने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया मिलेगा ।

धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज हो : वीरेश शांडिल्य

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
nstar india
Author: nstar india

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *