पन्नू की एक और धमकी, मोहाली हमले से सीख लेने की हिदायत,पुलिस मुख्यालय शिमला भी बन सकता है निशाना ||

Read Time:2 Minute, 18 Second

पन्नू की एक और धमकी, मोहाली हमले से सीख लेने की हिदायत,पुलिस मुख्यालय शिमला भी बन सकता है निशाना ||

धर्मशाला में विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाने के बाद अब मोहाली में बीती रात को पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस ब्यूरो दफ्तर पर हमला हुआ. अब सिक्ख फार जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर से धमकी दी है. पन्‍नू ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को सिक्ख फार जस्टिस से दूर रहने की हिदायत दी है. पन्‍नू की तरफ से इस संबंध में मंडी के पत्रकारों का ऑडियो मैसेज भेजा गया है और कहा कि हिमाचल के सीएम मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लें.

आडियो मैसेज में पन्नू ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें, ऐसा अटैक शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है. उन्होंने कहा वह सिक्ख फार जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें. पन्नू ने चेतावनी दी है कि अगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तपोवन विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई करते हैं तो सिक्ख फार जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भुगतना होगा. ऑडियो में कहा गया है कि आपरेशन ब्‍लू स्टार के 38वें साल में पावंटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी.
प्रदेश में खालिस्तान समर्थकों की लगातार मिल रही धमकियों को भी सरकार ने गंभीरता से लिया है और पुलिस प्रदेश मुख्यालय में भी सुरक्षा भी बढ़ेगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
nstar india
Author: nstar india

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *