बीआईपी मुवमेंट से दूर मदन मोहन शर्मा ने पार्टी के सैकडों आम कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ किया जेपी नड्डा का स्वागत..

Read Time:6 Minute, 10 Second

2

बीआईपी मुवमेंट से दूर मदन मोहन शर्मा ने पार्टी के सैकडों आम कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ किया जेपी नड्डा का स्वागत..

मदन मोहन शर्मा को देखकर रुका नड्डा का काफिला, रोशन लाल शास्त्री व मनीष तोमर भी रहे साथ..

पावंटा साहिब – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पांवटा प्रवास के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा पार्टी के उन कार्यकर्ताओं के साथ नज़र आये जो अपने राष्ट्रीय नेता की एक झलक पाने के लिए बेताब थे।

बीआईपी मुवमेंट से दूर मदन मोहन शर्मा आम कार्यकर्ता व पार्टी समर्थकों के साथ सड़क किनारे जेपी नड्डा के स्वागत के लिए खड़े दिखे।

वह नेशनल हाइवे पर सुबह ही पार्टी के झंडे लगाते भी नज़र आये। जहाँ जहाँ पार्टी के झंडे नहीं लगे थे उन स्थानों पर उन्होंने पार्टी कार्यकताओं के साथ मिलकर झंडे लगवाए गए।

उसके बाद मदन मोहन शर्मा सेंकडो कार्यकर्ताओं के साथ जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पहुंचे। उन्होंने वीआईपी प्रोटोकल की जगह कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया।

सादगी के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाले मदन मोहन शर्मा उन कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते नज़र आये जो नड्डा की एक झलक पाने को बेकरार थे। भारी भीड़ में आम कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा के काफिले तक मदन मोहन शर्मा पहुंचाते रहे।

इस दौरान रोशन लाल शास्त्री, मनीष तोमर सहित सेंकडो कार्यकर्त्ता तारुवाला स्कूल के समीप एकत्र हुए थे, जहाँ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना काफिला रोक दिया और लोगो का अभिवादन स्वीकार किया। अपनी गाडी पर खड़े होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया, जिसके बाद वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए

आम कार्यकर्ताओं के साथ नज़र आये मदन शर्मा तो नड्डा के काफिले ने लगाई ब्रेक

पांवटा साहिब – विनम्र और शालीन व्यक्तित्व वाले व्यक्ति से भला कोई क्यूँ न मिलना चाहेगा, यदि मिलने और मिलाने वाले दोनों ही व्यक्ति एक जेसे स्वाभाव के हो तो उस मिलन की बात ही कुछ और है। कुछ ऐसा ही नज़ारा पांवटा साहिब के तारुवाला में देखने को मिला। जहाँ आम कार्यकर्ताओं के प्यार के आगे भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी मदन मोहन शर्मा निशब्द नज़र आये और VIP कल्चर छोड़ कर आम कार्यकर्ताओं के बीच स्वागत के लिए खड़े रहे और आम कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलवाने में व्यस्त रहे। मदन मोहन शर्मा की इसी सादगी के दीवाने हजारों की संख्या में है।
दरसल आजादी के अमृत महोत्सव पर हिमाचल प्रदेश अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रहा है इस उपलक्ष पर आज सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की। पांवटा साहिब पहुंचने पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। तारुवाला में पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का हुजूम था जिनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा भी खड़े नज़र आये। कार्यकर्ताओं की जिद थी की मदन मोहन शर्मा उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की एक झलक नजदीक से दिखाए। आम कार्यकर्ताओं की इसी जिद और प्यार के चलते मदन मोहन शर्मा उनके साथ ही रहे , जेसे ही वहां से नड्डा का काफिला निकला तो गाडी के पहिये वहां थम गये। मदन शर्मा ने हाथ जोड़ कर नड्डा का स्वागत किया और बड़ी ही फुर्ती के साथ आम कार्यकर्ताओं को आगे लाते गये जिन्होंने नड्डा को पुष्पगुच्छ और फूल मालाएं देखर अभिनन्दन किया। भीषण बारिश के बाद भी मदन मोहन शर्मा चोक चोरहों पर पार्टी के झंडे को बुलंद करते नज़र आये।
इस दौरान रोशन लाल शास्त्री, मनीष तोमर सहित सेंकडो कार्यकर्त्ता तारुवाला स्कूल के समीप एकत्र हुए थे, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना काफिला रोक दिया और लोगो का अभिवादन स्वीकार किया। अपनी गाडी पर खड़े होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया, जिसके बाद वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
nstar india
Author: nstar india

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *