रामशहर प्रीमियर लीग सीजन 5 कांटे की टक्कर में अजमेर इलैवन नालागढ़ को हराया

Read Time:5 Minute, 52 Second

करण इलैवन मलैहनी ने जीता रामशहर प्रीमियर लीग सीजन 5 कांटे की टक्कर में अजमेर इलैवन नालागढ़ को हराया। वही अंडर 16 के मुकाबले के फाइनल मुकाबले में बहरोटा ने नेर को हराकर आरपीएल अंडर सिक्सटीन का खिताब अपने नाम किया। रामशहर प्रीमियर लीग सीजन 5 के समापन समारोह एवं फाइनल मैच में माननीय मुख्य अतिथि नालागढ़ के लोकप्रिय विधायक श्री के एल ठाकुर अति विशिष्ट अतिथि नालागढ़ प्रधान एसोसिएशन के प्रधान पुनीत कौशल जी, लॉर्ड महावीर नर्सिंग संस्थान एवं अस्पताल की डायरेक्टर डॉ आशिमा जैन शिरकत की जिनका क्लब के सदस्यों ने पुष्पगुच्छ देखकर और फूल मालाओं से स्वागत किया।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। लगातार खेलों का आयोजन होता रहना चाहिए क्योंकि खेलों के माध्यम से नशे जैसी कुरीतियों से आज के युवा वर्ग को बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा की रात्रि क्रिकेट करवाना काफी चुनौतीपूर्ण होता है यह बड़े गौरव की बात है कि एक छोटे से तहसील मुख्यालय में रात्रि क्रिकेट जैसा बड़ा आयोजन किया जा रहा है जिसके लिए नवयुवक मंडल और आरपीएल कमेटी के प्रयास काबिले तारीफ है। इस दौरान मुख्य अतिथि ने क्लब के सदस्यों को रुपए 15000 की राशि भेंट की। मैच शुरू होने से पहले अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मिलकर उनको शुभकामनाएं दी। इसके बाद फाइनल मैच खेला गया जिसमें अजमेर इलैवन नालागढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 62 रन का लक्ष्य रखा बेहद रोमांचकारी और कांटे की टक्कर वाले मैच में अंतिम ओवर की पांचवी गेंद पर छक्का लगाकर करण इलैवन मलैहनी की टीम ने आईपीएल सीजन 5 का खिताब अपने नाम कर लिया। अंडर 16 में बहरोटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवर में 70 रन बनाए जिसके जवाब में नेर की टीम 40 रन ही बना पाई और बहरोटा ने अंडर 16 आरपीएल का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह में सबसे पहले उपविजेता टीम अजमेर इलैवन नालागढ़ को ₹11000 और उपविजेता ट्रॉफी से डॉक्टर आशिमा जैन जी ने सम्मानित किया। इसके बाद विजेता टीम को नालागढ़ के विधायक श्री के एल ठाकुर जी और प्रधान एसोसिएशन नालागढ़ के प्रधान पुनीत कौशल जी द्वारा ₹21000 और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। करण को 15 बोलों में 30 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया जिसमें उन्हें रुपए 1100 देकर सम्मानित किया। अजमेर इलैवन नालागढ़ के रॉकी जी को मैन ऑफ द सीरीज रुपए 2100 और ट्रॉफी देकर नवाजा गया। कमल शर्मा, पंकज शर्मा, गौरव वर्मा, तनु शर्मा जी को बेस्ट अंपायर के अवार्ड से नवाजा गया। तुषार शर्मा जी को युवा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवार्ड से नवाजा गया। विधायक केएल ठाकुर ने बताया की रामशहर कॉलेज की बिल्डिंग का कार्य शुरू करवा दिया गया है और रामशहर तहसील की बिल्डिंग के कार्य को भी जल्दी शुरू करवाया दिया जायेगा जिसका टेंडर आवार्ड कर दिया गया है और जल्दी से जल्दी कार्य को शुरू करवा दिया जायेगा, और उन्होंने बताया की राम शहर में बलॉक ऑफिस को भी माननीय मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के समक्ष रख कर फिर से खुलवाया जायेगा ताकि पहाड़ी क्षेत्र की पंचायतों को बहुत लाभ मिलेगा, उन्होंने बताया की माननीय मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के आश्रीवाद से नालागढ़ के बचे हुए कार्यों को भी तुरंत पूरे करवाए जाएंगे ,ताकि जनता को लाभ मिल सके
इस मौके पर जोगिंदर पाल जिंदू , देवी सिंह,दाताराम ठाकुर, परस राम शर्मा , राम प्यारा कौंडल , महेंद्र ठाकुर विजय वर्मा, रमन बस्सी, रखा राम , डॉक्टर नरेश ठाकुर , अमित बस्सी, यूको बैंक राम शहर से विकास राठी , आरपीएल कमेटी के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा, चेतन शर्मा, पंकज शर्मा, रजत कौंडल, अमन गुप्ता आकाश गुप्ता, दक्ष शर्मा, कमल लक्की, कमल शर्मा, तनु शर्मा, गौरव वर्मा, पवनजीत शर्मा, धीरज वर्मा, आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
nstar india
Author: nstar india

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *