Edition

नालागढ़ उप चुनाव में भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसैलाब उमड़ता जा रहा है

नालागढ़ उप चुनाव में भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसैलाब उमड़ता जा रहा है

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

नालागढ़ः नालागढ़ उप चुनाव में भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसैलाब उमड़ता जा रहा है। केएल ठाकुर लगातार चुनाव प्रचार के लिए विभिन्न गांव का दौरा करते हुए पूर्व में भाजपा सरकार के द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के बारे में स्थानीय लोगों को अवगत करवा रहे है। शुक्रवार को केएल ठाकुर कोटलाकलां, कश्मीरपुर, बरूना, गुल्लरवाला, रामपुर, बघेरी, टिक्कर, बैरछा समेत विभिन्न गांव में प्रचार करने पहुंचे। केएल ठाकुर ने अपने इस्तीफा देने की वजह बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के पास जब-जब एरिया के विकास कार्यों को करवाने जाता था तो कई-कई दिन मुख्यमंत्री मिलने तक का समय नही देते थे जिससे साफ था कि वह नालागढ़ के एरिया के विकास के प्रति गंभीर नही थे। केएल ठाकुर ने कहा कि डेढ़ वर्ष सरकार के फेल हुए लेकिन अब प्रदेश में जल्द ही भाजपा की सरकार बनने वाली है और पहले की तरह एक बार फिर से एऱिया का विकास करवाया जाएगा जो कि पिछले डेढ़ माह से रूक चुका है। ठाकुर ने कहा कि पूर्व सरकार ने एरिया के विकास के लिए कोई कसर नही छोड़ी थी दर्जनों स्कूलों के साथ-साथ कई संस्थान खोले लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आते ही सभी को बंद कर दिया।

 

भाजपा प्रत्याशी की होगी जीतः विधायक चौपाल

चौपाल से विधायक बलवीर वर्मा ने कहा कि इस बार एरिया का माहौल भाजपा के समर्थन में बन चुका है और एरिया के लोग भी भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर को जिताने के लिए उत्सुक है। उन्होंने कहा कि नालागढ़ का विकास जल्द ही भाजपा की सरकार आते ही दौड़ेगा।

एक मौका दिया तो होगा बेड़ा गर्कः ठाकुर

केएल ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी हरदीप बावा पर निशाना सांधते हुए कहा कि हरदीप बावा बोल रहा है कि एक मौका बावा को लेकिन अगर एक मौका दिया तो बाहरी कांग्रेसी नेता एरिया का बेड़ा गर्क कर देगा। उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति हम जैसा नही है ये गलत छवि का व्यक्ति है जिसे एरिया से बाहर निकालने के लिए इस बार 10 जुलाई को कमल का बटन दबाकर बाहर करने होगा।

N Star India
Author: N Star India

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool