Edition

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का भगवान राम पर दिया गया बयान दुर्भाग्य पूर्ण- हरप्रीत सिंह सैणी* * भगवान राम किसी संगठन की बपौती नहीं, भगवान राम प्रत्येक जन मानस के आराध्य भगवान हैं

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का भगवान राम पर दिया गया बयान दुर्भाग्य पूर्ण- हरप्रीत सिंह सैणी*

* भगवान राम किसी संगठन की बपौती नहीं, भगवान राम प्रत्येक जन मानस के आराध्य भगवान हैं। *

(नालागढ़) चुनाव का दौर नजदीक आते ही हरप्रीत सिंह सैणी ने अपने अभियान को और आक्रामक रूप दे दिया है। इसी बीच, आज दिनांक 29 जून, 2024 को सरदार हरप्रीत सिंह सैणी ने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कनोएला , जगलोग और रामशहर में चुनाव प्रचार कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

जनता को संबोधित करते हुए हरप्रीत सिंह सैणी ने कहा, ” मैं क्षेत्र में युवाओं के रोजगार को लेकर सजक हूं व यहां के युवाओं को फैक्ट्रियों में ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले उसके लिए आगे भी निरंतर प्रयास करता रहूंगा। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री व कांग्रेस के उम्मीदवार हरदीप सिंह बावा ने भगवान राम को लेकर जो टिप्पणी की वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यह साबित करता है कि भगवान राम पर दिया गया बयान इन्हे विनाश की और जरूर लेकर जाएगा। भगवान राम किसी संगठन विशेष के नहीं है बल्कि मेरे और हर जन मानस के आराध्य भगवान है। इस लिए भगवान राम पर दी गई कोई भी गलत टिप्पणी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हमने ट्यूबवेल और बोर के माध्यम से पीने के पानी की समस्या को बहुत हद तक दूर किया है और आने वाले समय में हम इस समस्या का पूर्ण रूप से समाधान करेंगे।”

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों के पास विकास से संबंधित कोई ठोस रोडमैप नहीं है। वे केवल आरोप-प्रत्यारोप की गंदी राजनीति कर रहे हैं।”

मीडिया से बात करते हुए हरप्रीत सिंह सैणी ने कहा, “मेरा परिवार पिछले तीन दशकों से जनता की सेवा में तत्पर है और उसी कड़ी को जारी रखते हुए मैं समाज सेवा में आया हूं। विधायक बनने के उपरांत मैं जनता की सेवा को और जोर-शोर से कर पाऊंगा। जनता अपना मन बना चुकी है और वह अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाली। आने वाली 10 जुलाई को हीरे के निशान का बटन दबाकर मुझे विजयी अवश्य बनाएगी।”

N Star India
Author: N Star India

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool