Edition

मुख्यमंत्री फिर नालागढ़ आकर झूठी गारंटियों का सपने दिखाकर जनता को कर गए गुमराहः केएल ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

मुख्यमंत्री फिर नालागढ़ आकर झूठी गारंटियों का सपने दिखाकर जनता को कर गए गुमराहः केएल ठाकुर

कांग्रेस का प्रत्याशी हरदीप बावा एरिया के लिए नुक़सानदायक इसलिए भाजपा का जितना जरूरी

नालागढ़ः नालागढ़ विधानसभा में मुख्यमंत्री का एक दिवसीय दौरा पूरी तरह से फेल साबित हुआ। मुख्यमंत्री एक बार फिर से जनता को अपनी सरकार की झूठी गारंटियों की सपने दिखाकर चले गए। यह बात भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर ने बेहली, क्वारनी, कटली, लुन्स, रंडाला समेत आस पास के एरिया में नुक्कड़ सभाओं में बोली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की एक भी गारंटी पूरी नही हुई है और आज लोग बार-बार गारंटियों के बारे में पूछ रहे है लेकिन मुख्यमंत्री के पास कोई जवाब नही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नही करवाया है और बार-बार झूठ बोलकर लोगो को गुमराह कर रहे है कि मेरे कहने पर कई विकास कार्य करवाएं। केएल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ कुछ दिनों ही मेहमान है और जल्द ही भाजपा की सरकार बनने वाली है जिसके बाद विकास कार्य एक बार फिर तेजी से होंगे। केएल ठाकुर ने कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार ने जमकर विकास किया था और केंद्र सरकार ने भी बड़े-बड़े प्रोजेक्ट देकर प्रदेश को सौगात दी है जिससे हजारों की संख्या में लोगो को रोजगार मिलेगा। केएल ठाकुर ने अपने विधायक पद से दिए इस्तीफे के ऊपर कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार खजाना खाली होने का रोना रोती रही, साथ ही यह भी कह रही है कि मुख्यमंत्री ने नालागढ़ क्षेत्र में 90 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन किए, लेकिन सच्चाई यह है कि उनमें 75 करोड़ प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना और 15 करोड़ जल जीवन मिशन के तहत किए गए कार्य के थे जो कि केंद्र सरकार की योजनाएं हैं। वहीं
उन्होंने कहा कि पिंजौर-नालागढ़ फोरलेन व बद्दी को रेलवे लाइन से जोड़ने का काम भी केंद्र सरकार ने किया।

तीनों सीट पर होगा भाजपा का कब्जा: कश्यप
शिमला संसदीय क्षेत्र से सासंद सुरेश कश्यप ने कहा कि नालागढ़ के साथ-साथ देहरा व हमीरपुर में भी भाजपा का क़ब्ज़ा होगा। उन्होंने वार्ड-3 व 8 में लोगो को केंद्र सरकार की जनकल्याण नीतियों पर जागरूक किया और नालागढ़ से भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर को वोट डालने की अपील की।

क्षेत्र में भाजपा की लहर : वर्मा
चौपाल से विधायक बलवीर वर्मा ने कहा कि पिछले कई दिनों से एरिया में प्रचार कर रहे है और साफ़ नज़र आ रहा है कि नालागढ़ विधानसभा में भाजपा से प्रत्याशी केएल ठाकुर को जिताने के लिए तैयार बैठी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही भाजपा की सरकार बनेगी और विकास की रफ़्तार तेज होगी जो पिछले डेढ़ वर्ष से ठप्प पड़ा है।

N Star India
Author: N Star India

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool